SBI PO Prelims 2018 admit card आज हो सकते है जारी, यहां से करें डाउनलोड

SBI PO Prelims 2018 admit card: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी होने वाले है। ऐसी खबरें है कि एसबीआई आज इस परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर देगी। आपको बता दें SBI PO Prelims परीक्षा की डेट पहले ही घोषित की जा चुकी है। यह परीक्षा अगले माह 1 जुलाई, 7 जुलाई और 8 जुलाई को संपन्न होगी।

इस भर्ती परीक्षा के तहत प्रोबशनरी आॅफिसर के 2000 रिक्त पदों को भरा जाएगा। परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। प्री परीक्षा में पास होने वाले उम्मीदवारों को मैन परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। मैन एग्जाम को पास करने वालें अभ्यर्थियों को ग्रुप एक्सरजाइज और इंटरव्यू के लिए कॉल किया जाएगा।

प्री एग्जाम का रिजल्ट 15 जुलाई 2018 को घोषित किया जाएगा जबकि ऑनलाइन मेन एग्जाम 8 अगस्त, 2018 को आयोजित की जाएगी। मुख्य परीक्षा का रिजल्ट 20 अगस्त को आएगा। इसे बाद ग्रुप एक्सरजाइज और इंटरव्यू 24 सितंबर से 12 अक्टूबर तक चलेंगे। परीक्षा का फाइनल परिणाम 1 नवंबर को डिक्लेयर किया जाएगा।

ऐसे डाउनलोड करें SBI PO Prelims 2018 admit cards
- सबसे पहले अभ्यर्थी https://sbi.co.in/careers के लिंक पर क्लिक करें।
- इसके बाद Latest Announcements में SBI PO Prelims 2018 admit cards के लिंक पर क्लिक करें।
- वहां पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड/जन्मतिथि व कैप्चाकोड डालें। लॉग इन करें।
- स्क्रीन पर आपको अपना एडमिट कार्ड शो होने लगेगा।

भारतीय स्टेट बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर्स (SBI PO) के 2000 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया था। SBI PO 2018 परीक्षा का आयोजन तीन चरणों में होगा। इनमें प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और ग्रुप डिस्कशन व इंटरव्यू शामिल है। प्रारंभिक परीक्षा में पास हुए उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा देनी होगी। इसके बाद मुख्य परीक्षा में चुने गए उम्मीदवारों को बाद में ग्रुप डिस्कशन कराया जाएगा। इस तरह से तीन चरणों में पास हुए उम्मीदवारों को नौकरी दी जाएगी।

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.