AIIMS में निकली फील्ड वर्कर के पदों पर भर्ती, 31 जुलाई तक करें आवेदन

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) ने फील्ड वर्कर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। AIIMS Recruitment 2018 के तहत Field Worker के 8 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। आवेदन करने की आखरी तारीख 31 जुलाई, 2018 रखी गई है। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले नीचे दी गई भर्ती से संंबंधित जानकारियों को ध्यान से पढ़ लें।

अधिसूचना सं.: .1-1 / 2018 / एनटी

पद का नाम: फील्ड वर्कर
रिक्त पदों की संख्या: 08

फील्ड वर्कर के पद के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता: इस पद के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही उसे संबंधित क्षेत्र में काम करने का एक साल अनुभव होना चाहिए।

फील्ड वर्कर के पद के लिए वेतनमान: उपरोक्त पद पर चयनित होने वाले अभ्यर्थी को ICMR के नियमों के मुताबिक 18,000 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

फील्ड वर्कर के पद के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा: फील्ड वर्कर की पोस्ट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम 30 साल होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी / महिला के लिए सरकारी नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन करने की आखरी तारीख: 31 जुलाई 2018

कैसे करें अप्लाई: योग्य उम्मीदवार sharma0015@gmail.com पर आवेदन भेज सकते हैं। अभ्यर्थी अपने आवेदन निर्धारित तिथि तक भेज दें।

 

तेलंगाना सरकार करने जा रही है 9200 ग्राम पंचायत सचिवों की भर्ती, जल्द शुरू होगी प्रक्रिया

तेलंगाना सरकार राज्य में 9200 ग्राम पंचायत सचिवों की भर्ती करने जा रही है। गांवों के विकास और बेरोजगारों को नौकरी देने के उद्देश्य से राज्य सरकार यह वेकेंसी निकाली है। भर्ती की घोषणा तेलगांना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक ट्वीट के जरिए की। राव ने एक सप्ताह के भीतर इस भर्ती प्रक्रिया को शुरू करने के आदेश दिए हैं। बता दें इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवार अगले तीन साल तक प्रोबेशन पर रहेंगे।

 



No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.