पुलिस मुख्यालय में निकली सीधी भर्ती, सीधे इंटरव्यू से मिल रही नौकरी

पुलिस विभाग में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है। पुलिसकर्मियों को पढ़ाने के लिए झारखंड पुलिस ने भर्ती निकाली है। यह भर्ती पुलिसवालों को पुलिस से जुड़े विषयों को पढ़ाने के लिए संविदा के आधार पर निकाली गई है। इस भर्ती के लिए झारखंड पुलिस की वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती में रिटायर्ड पुलिस अधिकारी जैसे डीआईजी, एसपी, एएसपी, डीएसपी और इंस्पेक्टर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31.07.2018 रखी गई है इसके बाद संविदा के आधार पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कार की तिथि दिनांक 03.08.2018 रखी गई है।

 

 

इस सप्ताह इन 10 विभागों में हैं लगभग 70000 पदों की भर्तियां, जल्द करें आवेदन

 

ये विषय पढ़ाए जाएंगे
झारखंड पुलिस मुख्यालय की ओर से रिटायर्ड अधिकारियों के लिए जारी यह भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार झारखंड पुलिस के स्थायी, अस्थायी प्रशिक्षण संस्थानों में संचालित होने वाले बुनियादी, प्रोन्नति व सेवाकालीन प्रशिक्षण कार्यक्रमों के दौरान पुलिस विषयों को पढ़ाने के लिए की जा रही है।


1 से 3 साल तक की नियुक्ति
यह भर्ती संविदा के आधार पर की जा रही है। प्रथम नियुक्ति एक वर्ष के लिए होगी। सेवा संतोषजनक पाए जाने पर सर्विस को अधिकतम 3 वर्षों तक विस्तार दिया जा सकता है। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को 25 हजार से 45 रूपए तक मासिक वेतनमान दिया जाएगा। इसके अलावा वसेवानिवृत्ति के दौरान जो-जो सुविधाएं मिलती थीं, वे सभी बहाल होने वाले सेवानिवृत्त अधिकारियों को दी जाएंगी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 64 साल निर्धारित की गई है।


कहीं से भी करें आवेदन
इस भर्ती में झारखंड के रिटायर्ड अधिकारियों के अलावा बाहरी राज्यों के पुलिस अधिकारी भी आवेदन कर सकते हैं। हालांकि झारखंड राज्य से सेवानिवृत्त अफसरों को नियुक्ति में प्राथमिकता दी जाएगी। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को राज्य सरकार के कर्मियों के अनुरूप मिलेगा अवकाश व आकस्मिक अवकाश मिलेंगे। इस भर्ती के उम्मीदवार अपना आवेदन पुलिस महानिरीक्षक (प्रशि0), झारखंड को हाथों-हाथ अथवा निबंधित डाक से भेज सकते हैं।


इस भर्ती के लिए जारी विज्ञापन नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देखें—

https://jhpolice.gov.in/sites/default/files/recruitments/jhpolice_recruitment_trng_190718.pdf


इस भर्ती के लिए आवेदन करने हेतु आवेदन पत्र नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें—

https://jhpolice.gov.in/sites/default/files/recruitments/jhpolice_recruitment_applicationform_190718.pdf

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.