OPTCL में मैनेजमेंट ट्रेनी के 100 पदाें पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में मैनेजमेंट ट्रेनी ( इलेक्ट्रीकल ) के 100 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व याेग्य उम्मीदवार इन पदाें के लिए 27 सितम्बर 2018 तक आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन अाैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में रिक्त पदाें का विवरणः
मैनेजमेंट ट्रेनी ( इलेक्ट्रीकल ) - 100 पद

वेतनमान -
ट्रेनिंग के दाैरान - 24000 हजार रूपए प्रतिमाह।
सफलता पूर्वक ट्रेनिंग पूरी करने के बाद - 56,100 - 1,77,500 रूपए।

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में मैनेजमेंट ट्रेनी के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः
मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 प्रतिशत अंकों के साथ इलेक्ट्रीकल/ इलेक्ट्रीकल अाैर इलेक्ट्रानिक्स इंजीनियरिंग की डिग्री। या संबंधित विषय में 50 प्रतिशत अंकों के साथ IE का सेक्शन A&B उर्तीर्ण।

योग्यता संबंधी अाैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

आयु सीमाः 21 से 32 साल ( आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें काे आयु सीमा में नियमानुसार छूट )

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदाें पर चयन प्रक्रियाः

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदाें पर आवेदकों का चयन कम्प्यूटर बेस टेस्ट अाैर इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन प्रक्रियाः इच्छुक व योग्य उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट www.optcl.co.in के माध्यम से 27 सितम्बर 2018 तक आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अावेदन शुल्क: 1000 रूपए।

महत्वपूर्ण तिथिः 27 सितम्बर 2018

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन काॅरपोरेशन लिमिटेड ( OPTCL ) में मैनेजमेंट ट्रेनी ( इलेक्ट्रीकल ) के 100 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

 

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (ओपीटीसीएल), देश की सबसे बड़ी ट्रांसमिशन कंपनियाें में से एक है। जिसे मार्च 2004 में कंपनी अधिनियम, 1956 के तहत ओडिशा सरकार के स्वामित्व वाली कंपनी के रूप में स्थापित किया गया। कंपनी का पंजीकृत कार्यालय ओडिशा राज्य की राजधानी भुवनेश्वर में स्थित है। इसकी परियोजनाएं और क्षेत्र इकाइयां पूरे राज्य में फैली हुई हैं।

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.