BIRAC में मैनेजर और ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती, करें आवेदन

बायोटेक्नोलॉजी इंडस्ट्री रिसर्च असिस्टेंस काउंसिल (BIRAC) ने मैनेजर और ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की लास्ट तारीख 18 सितंबर 2018 है। BIRAC Recruitemnt 2018 के तहत Manager और Officer के एक—एक पदों पर भर्ती की जाएगी। आवेदन करने से पूर्व भर्ती से संबंधित नीचे दी गई डिटेल्स को ध्यान से पढ़ लें।


पदो का विवरण:
मैनेजर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन)- 01 पद
ऑफिसर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन)- 01 पद

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि- 18 सितंबर 2018

शैक्षिक योग्यता और मानदंड:

मैनेजर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन) के लिए: मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाला अभ्यर्थी लाइफ साइंस, बायोलॉजिकल साइंस या संबद्ध क्षेत्रों में पीएच.डी. या समकक्ष डिग्री हासिल किया हुआ होना चाहिए। साथ ही उसे किसी भी प्रतिष्ठित लाइफ साइंस इंडस्ट्री में 3 से 5 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

ऑफिसर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन) के लिए: ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार लाइफ साइंस, बायोलॉजिकल साइंस या संबद्ध क्षेत्रों में एमएससी या बी.टेक. किया हुआ हो। साथ ही उसे किसी भी प्रतिष्ठित लाइफ साइंस इंडस्ट्री में 2 से 3 वर्षों का अनुभव होना चाहिए।

आयु सीमा:

मैनेजर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन): मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 38 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऑफिसर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन): आॅफिसर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 32 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

वेतनमान
मैनेजर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन): मैनेजर के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को प्रतिमाह 90,000 रुपए सैलेरी दी जाएगी।

ऑफिसर (रिसर्च एनालिसिस एंड फेसिलिएशन): आॅफिसर के पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को प्रतिमाह 60,000 रुपए सैलेरी दी जाएगी।

 

यहां पर निकली लेक्चरर के 20 पदों पर भर्ती, 20 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने लेक्चरर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रितमांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सम्बंधित विषय में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। JKPSC Recruitment 2018 के तहत Lecturer के 20 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। आवेदन की आखरी तारीख 20 सितंबर 2018 है।

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.