AIIMS Delhi ने निकाली Assistant Professor और Lecturer की भर्ती, जल्द करें आवेदन

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS), दिल्ली असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एम्स की आॅफिशियल वेबसाइट www.aiims.edu पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। AIIMS Delhi Recruitment 2018 के तहत Assistant Professor और Lecturer के कुल 150 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने की आखरी तारीख 09 जुलाई, 2018 रखी गई है। आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी भर्ती से संबंधित नीचे दी गई जानकारियां को ध्यान से पढ़ लें।

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer Recruitment 2018


पद का नाम: असिस्टेंट प्रोफेसर और लेक्चरर (नर्सिंग)

रिक्त पदों की कुल संख्या: 150

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer के लिए शैक्षणिक योग्यता: इन पदों के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट होना चाहिए। साथ ही उसे टीचिंग के क्षेत्र में कार्यानुभव भी होना चाहिए।

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer का वेतनमान: असिस्टेंट प्रोफेसर की सैलेरी 101500 से 167400 रुपए और लेक्चरर (नर्सिंग) की सैलेरी 67700 से 208700 रुपए के बीच आएगी।

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer के लिए आयु सीमा: इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 50 साल रखी गई है। हालांकि आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में लाभ दिया जाएगा। SC/ST/PWBD कैटेगरी वाले अभ्यर्थियों को आयु सीमा में 5 साल की छूट दी जाएगी जबकि ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों उम्र में 3 साल की अतिरिक्त छूट दी जाएगी।


AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer के लिए चयन प्रक्रिया: इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

जॉब लोकेशन: नई दिल्ली

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer के लिए आवेदन फीस: सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए रखा गया है जबकि एसटी/एससी/एक्स-सर्विसमैन उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क की राशि 100 रुपए रखी गई है।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 9 जुलाई 2018

कैसे करें आवेदन: कैंडिडेट्स AIIMS Delhi की आॅफिशियल वेबसाइट www.aiims.edu पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार अपने सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स को लेकर नीचे दिए पते पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

पता- द एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक, प्रथम तल, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, अंसारी नगर नई दिल्ली-110029

AIIMS Delhi Assistant Professor and Lecturer भर्ती से संबंधित अधिसूचना के लिए यहां पर क्लिक करें।

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.