TSPSC Recruitment 2018: सेनेटरी इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्ती, करें आवेदन

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) ने सेनेटरी इंस्पेक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं। इस वेकेंसी की आवेदन की प्रक्रिया इस माह 31 जुलाई से शुरू हो जाएगी। वहीं अभ्यर्थी 31 अगस्त 2018 तक अंतिम आवेदन कर सकते हैं। आपको बता दें TSPSC Recruitment 2018 के तहत Sanitary Inspector के कुल 35 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। एप्लिकेशन अप्लाई करने से पहले अभ्यर्थी भती्र से संबंधित नीचे दी गई जानकारियों को ध्यान से पढ़ लें।

TSPSC Sanitary Inspector Recruitment 2018 से जुड़ी डिटेल्स

पद का नाम: सेनेटरी इंस्पेक्टर
रिक्त पदों की संख्या: 35
जॉब लोकेशन: तेलंगाना राज्य

सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद के लिए शैक्षणिक योग्यता: सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास भारत में किसी भी विश्वविद्यालय से बायोलॉजिकल साइंस में स्नातक डिग्री या केंद्रीय अधिनियम, प्रांतीय अधिनियम, या राज्य अधिनियम या यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से या समकक्ष योग्यता. तेलंगाना सरकार या भारत सरकार द्वारा गठित परीक्षा बोर्ड, अध्यक्ष द्वारा प्रदत्त सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रमाण पत्र आवश्यक है।


सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद के लिए आयु सीमा: इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 44 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंड़ों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट मिलेगी।

सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद के लिए वेतनमान: सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को प्रतिमाह 22,460 - 66,330 रुपए वेतन दिया जाएगा।

 

महत्वपूर्ण तिथि:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारभिंक तिथि: 31 जुलाई 2018

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 अगस्त 2018

 

सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद के लिए आवेदन शुल्क:

• सामान्य अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क - रु. 200 / -

• सामान्य अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शुल्क - रु. 80 / -

• तेलंगाना राज्य के बीसी, एससी और एसटी अभ्यर्थियों से किसी तरह कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

कैसे करें अप्लाई: इच्छुक उम्मीदवार 31 जुलाई से 30 अगस्त 2018 के मध्य ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं. आवेदन शुल्क का भुगतान भी ऑनलाइन मोड द्वारा ही किया जाएगा।

 

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.