दिसम्बर बाद शुरू हो सकती है RAS भर्ती प्रक्रिया!

राजस्थान लोकसेवा आयोग की निगाहें RAS एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती परीक्षा - २०१९ की अभ्यर्थना पर टिकी हैं। कार्मिक विभाग दिसम्बर में विधानसभा चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद आयोग को अभ्यर्थना भेजेगा।

RPSC RAS Recruitment Latest Updates in Hindi
RAS एवं अधीनस्थ सेवाओं की भर्ती के लिए राजस्थान लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा कराता है। साल २०१८ की आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती-२०१८ के तहत प्रारंभिक परीक्षा हो चुकी है। इसका परिणाम भी जारी हो चुका है। मुख्य परीक्षा दिसम्बर में होगी। अब आयोग की निगाहें आरएएस एवं अधीनस्थ सेवा भर्ती - २०१९ पर टिकी हैं। कार्मिक विभाग के अभ्यर्थना भेजने के बाद आयोग इसकी तैयारियों में जुटेगा।

प्रधानाध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-२०१८ के मांगे दस्तावेज
RPSC ने प्रधानाध्यापक (माध्यमिक विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-२०१८ में शामिल ४७५ अभ्यर्थियों से प्रवेश पत्र व राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की प्रति भेजने को कहा है। ६ नवम्बर तक वांछित दस्तावेज मांगे हैं। सचिव पी. सी. बेरवाल ने बताया २ सितम्बर को परीक्षा हुई थी। न्यायालय के आदेशों की पालना में कई अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल किया। आयोग ने १८ सितम्बर तक याची अभ्यर्थियों से हाईकोर्ट के आदेश की प्रति, प्रवेश पत्र व वांछित सूचना उपलब्ध कराने को कहा था, लेकिन ऐसा नहीं किया है। आयोग ने ४७५ याची अभ्यर्थियों की सूची वेबसाइट पर अपलोड कर दी है।

No comments

Note: Only a member of this blog may post a comment.